आप के सांसद संजय सिंह का खुलासा, बोले- इस घोटाले को लेकर अदालत तक जाउंगा

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 17जून। श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट की जमीन खरीद को लेकर घोटालें का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने जमीन घोटाले को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसके बाद अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट की ओर से खरीदी गई 18.5 करोड़ रुपए में जमीन पर विवाद नें और तुल पकड़ ली है। आप सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर चंदा चोर और प्रॉपर्टी डीलर के पक्ष में खड़ा होने के भी गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं अब एक बार फिर सांसद ने श्री राम मंदिर जमीन घोटाले पर एक और बड़ा खुलासा किया है। साथ ही इस घोटाले को लेकर अदालत जाने की बात कही हैं।
आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि मैंने अयोध्या राम मंदिर निर्माण के संबंध में घोटाले का खुलासा किया। इसके बाद केंद्र सरकार और भाजपा के कार्रवाई करने के लिए 3 दिनों तक इंतजार किया, लेकिन अब मैं समझ गया हूं कि बीजेपी की आस्था प्रॉपर्टी डीलरों/भ्रष्टाचारियों में हैं, भगवान राम में नहीं। मैं इस मामले को अदालत में ले जाने की तैयारी कर रहा हूं।

वहीं बुधवार (16 जून ) को प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय सिंह ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि जिस एग्रीमेंट का जिक्र ये लोग बार-बार करते हैं, दरअसल वह एग्रीमेंट 18 मार्च 2021 को कैंसिल हो चुका है और भाजपा बस चंदा चोरों को बचाने में लगी है। प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण में अगर कोई बाधा डाल रहा है तो ये चंदा चोर। इसके साथ ही उन्होंने कुछ दस्तावेज भी ट्वीट किए हैं।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.