चीख कर बोली शिल्पा शेट्टी, ऐसा काम करने की जरूरत क्या थी, तुमने परिवार को बदनाम कर दिया

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 28जुलाई। शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। कुंद्रा के साथ उनकी कंपनी के आईटी प्रमुख रयान थोर्प को भी 14 दिनों के लिए जेल में भेज दिया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने कुंद्रा की कस्टडी बढ़ाने की अपील की थी। बता दें, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था।

पुलिस के सामने ही रो पड़ी थीं शिल्पा
क्राइम ब्रांच ने हाल ही में पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पर रेड की थी। इसके बाद ये खबरें सामने आईं कि शिल्पा पुलिस के सामने ही रो पड़ीं और उनकी राज से काफी बहस हुई। ये खबर अमर उजाला ने ही सबसे पहले अपने पाठकों को दी थी। लेकिन अब इस मामले में मुंबई पुलिस के सूत्रों से अहम जानकारी सामने आई है। मुंबई पुलिस के हवाले से रेड के दौरान की वो सभी बातें सामने आईं हैं जो राज और शिल्पा के बीच हुई थीं। वहीं दूसरी तरफ कहा ये भी जा रहा है कि शिल्पा की छवि ठीक रखने के लिए पीआर टीम ऐसी खबरें लीक करा रही है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने जिस दिन शिल्पा शेट्टी के घर पर रेड मारी उस वक्त पुलिस के साथ राज भी थे। इस दौरान शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई। पूछताछ के वक्त शिल्पा काफी परेशान नजर आ रही थीं। इस पूछताछ के दौरान शिल्पा शेट्टी पुलिस वालों के सामने फूट-फूटकर रो पड़ीं। उनके और राज के बीच जबरदस्त बहस भी हुई।

शिल्पा शेट्टी ने राज से चिल्लाते हुए पूछा भी कि उन्हें ऐसा करने की क्या जरूरत पड़ गई। शिल्पा ने कहा, तुमने ये सब कुछ क्यों किया राज ? जब दोनों के बीच बहस तेज हो गई तब क्राइम ब्रांच को बीच बचाव के लिए आना पड़ा और मामला शांत कराया गया। शिल्पा ने पूछताछ में ये भी बताया कि वे राज के काम से अनजान थीं।

मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया कि रोते हुए शिल्पा शेट्टी ने राज से कहा, तुम्हारे इन कामों की वजह से परिवार का नाम खराब हो रहा है। हमारे हाथ से कई विज्ञापन निकल रहे हैं, परिवार को इससे काफी नुकसान हो रहा है। इतना ही नहीं शिल्पा ने राज से ये तक पूछा कि समाज में इतना बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद उन्हें ऐसा काम करने की क्या जरूरत पड़ी?

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.