गोवा की राजनीति में मचा बवाल, फारवर्ड पार्टी के नेता ने ममता को ‘दुर्गा’ और भाजपा सरकार को कहा ‘भस्मासुर’,

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पणजी, 19अक्टूबर। अगले साल गोवा में विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले है। उससे पहले ही राज्य की राजनीति में सियासी बयानबाजी शुरू हो चुकी है जिससे राजनीति गलियारें में सियासी उबाल साफ साफ देखने को मिल रहा है। बता दें कि हाल में गोवा फारवर्ड पार्टी के नेता ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बर्नजी को ‘दुर्गा’ और भाजपा सरकार की तुलना ‘भस्मासुर’ से कर दी जिसके बाद से ही राज्य में बहस शुरू हो गई है। इन सबके बीच भाजपा के नेता ने कहा कि भगवान ने पहले ही तय कर लिया है कि गोवा विधानसभा चुनाव कौन जीतेगा। गोवा भाजपा महासचिव और प्रवक्ता दामू नाइक की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब राज्य में गोवा फारवर्ड पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष किरण कंडोलकर द्वारा किए गए विवादास्पद बयानों पर बहस छिड़ी हुई है। जिन्होंने हाल ही में ममता बनर्जी की तुलना दुर्गा से और भाजपा की तुलना भस्मासुर से की थी।

नाइक ने सोमवार विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ‘मैं उनसे (राजनीति) में भगवान को शामिल नहीं करने का आग्रह करता हूं। भगवान तय करेगा कि इस विधानसभा चुनाव में कौन जीतेगा और कौन हारेगा।’ इसके साथ ही भाजपा अधिकारी ने कहा, ‘हम गोवा फारवर्ड पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के बयान की निंदा करते हैं।’

बता दें कि इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी कंडोलकर के बयान की कड़ी आलोचना की थी। पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने कहा था कि गोवा के लोग देवी शांतादुर्गा की ऐसे व्यक्ति से तुलना, जिसने पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजे आने के बाद महिलाओं पर अत्याचार किया है, उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का नाम लिए बगैर सावंत ने कहा था कि लोगों ने देखा है कि कैसे उन्होंने व उनकी पार्टी (TMC) ने बंगाल चुनाव के बाद लोगों का दमन किया है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.