यूपी विधानसभा चुनाव: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी रणनीति पर चर्चा के लिए की अहम बैठक

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
लखनऊ, 18 नवंबर। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अहम बैठक हुई। इस बैठक में मुख्य रूप से 3 बिंदुओं पर चर्चा हुई। सबसे पहले बीजेपी की पहली विजय संकल्प यात्रा की तारीख और रूट के बारे में और दूसरा, चुनाव पूर्व रैलियों की रूपरेखा और भाजपा के बड़े नेताओं का कार्यक्रम और तीसरा बूथ अध्यक्षों से मिलने और संबोधित करने के लिए नेताओं के क्षेत्रवार नाम के बारें में चर्चा की गई।

इस अहम बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, धर्मेंद्र प्रधान, बीएल संतोष, स्वतंत्र देव सिंह, सुनील बंसल और राधा मोहन सिंह शामिल हुए।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि बैठक में आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि यात्रा के लिए 4 समन्वयक नियुक्त किए गए हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर भी चर्चा हुई।
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गोरखपुर और कानपुर पार्टी के बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। काशी और अवध क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों की बैठक राजनाथ सिंह से होगी और गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम और ब्रज क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.