उप्र सरकार में मंत्री हुईं घरेलू हिंसा की शिकार?

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
लखनऊ, 24 जनवरी। उत्तर प्रदेश सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री स्वाति सिंह का एक कथित ओडियो वायरल हुआ है। जिसमें पति दयाशंकर पर मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाएं गए हैं। वायरल ऑडियो में स्वाति सिंह एक ऐसे शख्स से बातचीत कर रही हैं, जो उनके पति दयाशंकर सिंह की शिकायत कर रहा है। इस दौरान वह कहती हैं कि उनके बीच बातचीत का दयाशंकर सिंह को पता नहीं लगना चाहिए, नहीं तो उन्हें पीटा जाएगा। हालांकि, समग्र भारत इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

क्या कुछ है कथित ओडियो में

स्वाति सिंह इस ऑडियो में कहती हैं, ”मेरे स्थिति थोड़ी अलग है। उन्हें पता चलेगा तो वह आदमी मुझे भी मारना पीटना बहुत करते हैं। लेकिन मैं कभी यह नहीं चाहूंगी कि किसी निर्दोष व्यक्ति के साथ कभी ऐसा हो। सारी दुनिया जाती है कि हम दोनों पति-पत्नी के रिश्ते कैसे हैं। मैं खुद इन चीजों (मारपीट) का विरोध करती हूं।” वह यह भी कहती हैं कि दयाशंकर सिंह और उनके भाई मारने पीटने की साारी सीमा पार कर देते हैं।

फोन पर की गई पति से राज छिपाने की बात

स्वाति सिंह फोन पर आगे कहती हैं, ”आप मुझे वह पेपर वगैरा सब दे दीजिए। दयशंकर जी को पता ना चले कि मेरे से आपकी बात हुई है। क्योंकि ये दयाशंकर जी धर्मेंद्र जी सब… क्या बोलूं। मैं तो भगवान से कहती हूं कि मेरे साथ बहुत गलत हो गया, ऐसे व्यक्ति से मेरी शादी हुई है, जिसकी भरपाई तो मैं कर ही नहीं सकती हूं। यह दयाशंकर सिंह और उनके भाई को ना पता लगे।”

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.