25मार्च को शपथ लेंगे योगी, पीएम मोदी-अमित शाह जैसे कई नेता होंगे शामिल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 19मार्च। विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद यूपी में मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ दूसरी बार 25 मार्च को फिर से कमान संभालेंगे।योगी सीएम पद की शपथ लेंगे, उसका कार्यक्रम भव्य होगा और कई मायनों में अलग होगा. शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित भाजपा के कई बड़े नेता शामिल होंगे. इसके साथ ही विपक्ष के भी कई दिग्गज नेताओं को शपथ ग्रहण का निमंत्रण पत्र भेजा गया है। जिसमें कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव और बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख मायावती को भी आमंत्रित किया गया है।

सीएम योगी के नेतृत्व में लगातार दूसरी बार उत्तर प्रदेश में सरकार का गठन होगा। जानकारी के मुताबिक 25 मार्च को लखनऊ में शहीद पद स्थित इकाना स्टेडियम में योगी का शपथ ग्रहण समारोह होगा। योगी के शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले लाभार्थियों को भी बुलाया गया है।

पहली बार किसी मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को भी आमंत्रित किया गया है। लखनऊ सहित आसपास के जिलों के लाभार्थियों को शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया गया है, इनमें से खासतौर पर महिला लाभार्थियों को समारोह में शामिल किया जाएगा।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.