आरा में नुपूर शर्मा के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर मचा बवाल, एक- दूसरे की जान लेने पर तुले लोग

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
पटना, 6जुलाई। बीजेपी से निलंबित नेत्री नूपुर शर्मा के आपत्तिजनक बयान को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि लोग एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गाए. सुप्रीम कोर्ट की कड़ी टिप्पणी के बाद जगह-जगह उनके बयान को लेकर हंगामा जारी है. बिहार के आरा जिले में भी मंगलवार की देर शाम नुपूर शर्मा के बयान के पक्ष और विरोध में आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर दो गुटों में तीखी झड़प हो गई. चाय की दुकान के पास मारपीट और तोड़फोड़ की गई, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया.

बता दें कि घटना टाउन थाना क्षेत्र के रमगढ़िया स्थित एक चाय दुकान के पास की है अचानक से बातचीत के दौरान ही कुछ लोग आपस में उलझ गए और हंगामा खड़ा हो गया. मारपीट और तोड़फोड़ की गई, इसकी जानकारी मिलते ही वहां पुलिस फोर्स ने तत्काल पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया. इस दौरान पुलिस ने रमगढ़िया-अबरपुल रोड में फ्लैग मार्च भी निकाला. भोजपुर के एएसपी हिमांशु कुमार भी सड़क पर उतर आए.
जानकारी के मुताबिक नूपुर शर्मा के आपत्तिजनक बयान को लेकर एक युवक ने फेसबुक पर विरोध में मैसेज पोस्ट किया था. बाद में दूसरे गुट ने इसके समर्थन में टिप्पणी कर दी थी. इसे लेकर कुछ लोग टाउन थाना क्षेत्र के रमगढ़िया स्थित एक चाय की दुकान पर पहुंचे और हंगामा करने लगे. इसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई. हंगामे के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने चाय दुकान में तोड़फोड़ कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की.
हंगामा की सूचना मिलते ही टाउन थाना के प्रभारी इंचार्ज अविनाश एवं नवादा इंस्पेक्टर अविनाश कुमार वहां पहुंच गए. बाद में एएसपी हिमांशु और सदर एसडीओ ज्योति नाथ साहदेव भी वहां पूरे पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे. इधर, एएसपी ने बताया कि चाय की दुकान पर मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि अब स्थिति शांतिपूर्ण है. मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.