भारत की जीत पर पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष शरद पवार ने मनाया जश्न, यहां देखें वीडियो

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 29अगस्त। रविवार का दिन और भारत-पाकिस्तान टी20 क्रिकेट मैच… इससे बेहतर संडे ट्रीट नहीं हो सकती. भारत और पाकिस्तान के करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों को लंबे समय से इस दिन का इंतजार था. आखिर रविवार शाम जब रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया और बाबर आजम की पाकिस्तानी टीम के बीच भिड़ंत हुई तो दर्शकों को भरपूर मनोरंजन और रोमांच मिला. टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी तो भारतीय प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. क्या आम, क्या खास हर कोई रविवार को क्रिकेट के रंग में रंगा नजर आया. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो और पूर्व BCCI अध्यक्ष शरद पवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारत की जीत का जश्न मना रहे हैं.

शरद पवार की बेटी और एनसीपी की लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने अपने पिता का यह वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर शेयर किया है. करीब 11 सेकेंड का यह वीडियो उन लम्हों को दर्शाता है, जब हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाई. डाइनिंग टेबल पर बैठे शरद पवार ने दोनों हाथ ऊपर उठाकर भारत की इस जीत का जश्न मनाया. हालांकि, इस वीडियो में शरद पवार का चेहरा नहीं दिखाई देता, क्योंकि वह टीवी की ओर देख रहे हैं और कैमरा उनके पीछे की तरफ है.

सुप्रिया सुले ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘भारत के लिए संडे को खुशहाल बनाने के लिए टीम इंडिया का शुक्रिया!’

टीम इंडिया की जीत में रविंद्र जड़ेजा और हार्दिक पांड्या की साझेदारी ने एक अहम भूमिका निभाई. दोनों ने पांचवे विकेट के लिए शानदार पार्टनरशिप की और भारत को जीत की दहलीज तक पहुंचाया. हालांकि, आखिरी ओवर की पहली गेंद पर रविंद्र जड़ेजा बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में बोल्ड हो गए, लेकिन हार्दिक पांड्या के बल्ले से जीत का छक्का निकला. जड़ेजा ने 29 गेंदों में 35 रन बनाए, जबकि हार्दिया पांड्या 17 गेंदों में 33 रन बनाकर नाबाद रहे. इनके अलावा विराट कोहली ने भी 35 रन की पारी खेली.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.