कांग्रेस के एक ट्वीट पर भड़की बीजेपी, राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- आग लगाओ यात्रा ..

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 12सितंबर। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए गए एक तस्वीर के कारण बीजेपी भड़की हुई नजर आ रही है। जी हां कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर आरएसएस की ड्रेस में आग लगी पैंट की एक तस्वीर शेयर की है।
कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई इस तस्वीर को ट्वीट कर लिखा गया है कि देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने के लिए और आरएसएस बीजेपी द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई के लिए पार्टी एक-एक कदम आगे बढ़ रही है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी कांग्रेस के जवाब में एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। जिसमें लिखा गया है कि 1966 में गोवध पर बैन लगाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे साधु-संतों पर गोलियां चलवाकर नरसंहार किया गया। कांग्रेस का चरित्रः भारत तोड़ो।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा नहीं कर रहे। यह ‘भारत तोड़ो’ और ‘आग लगाओ यात्रा’ है। यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस ने ऐसा किया है। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या आप इस देश में हिंसा चाहते हैं? कांग्रेस को तुरंत इस तस्वीर को हटाना चाहिए।

उधर बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्यो ने भी कांग्रेस की आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट कर सिख दंगे का जिक्र करते हुए कहा कि 1984 में कांग्रेस की आग ने दिल्ली को जला दिया। 2002 में गोधरा में 59 कारसेवकों को जिंदा जला दिया गया। अब इन्होंने फिर से हिंसा का आह्वान किया है। राहुल गांधी भारत जोड़ों नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा कर रहे हैं।

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.