महिला से फोन पर इमरान खान कर रहे थे सेक्स टॉक, ऑडियो वायरल- पाकिस्तान में मचा बवाल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 21दिसंबर। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान की एक महिला के साथ ‘सेक्स टॉक’ की रिकॉर्डिंग ऑनलाइन लीक होने के बाद पाकिस्तान में हंगामा मच गया है और इमरान खान फिर से एक नए विवाद में आ गए हैं. दो भाग वाली इस ऑडियो क्लिप को पाकिस्तानी पत्रकार सैयद अली हैदर ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था. ऑडियो क्लिप में पाकिस्तान के पूर्व पीएम बताए जा रहे एक शख्स को एक महिला से अभद्र भाषा में बात करते हुए सुना जा सकता है.

कहा जा रहा है कि लीक हुई ऑडियो क्लिप पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान की महिला से कथित निजी बातचीत का है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऑडियो क्लिप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दो ऑडियो क्लिप में से एक पुराना बताया जा रहा है तो वहीं दूसरी क्लिप में, जिसे हाल का बताया जा रहा है, इमरान कथित तौर पर एक महिला को अपने पास आने के लिए कह रहे हैं. जबकि महिला मना कर देती है, इमरान कथित तौर पर जोर देकर कहते हैं कि जैसा कहा गया है वैसा ही करें.जिसके बाद महिला कथित तौर पर कहती है, “इमरान तुमने मेरे साथ क्या किया है? मैं नहीं आ सकती.”

बाद में क्लिप में महिला अगले दिन उनसे मिलने की बात करती है, जिस पर इमरान कहते हैं कि उन्हें “अगले दिन के लिए अपना कार्यक्रम बदलना होगा.” सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात यह है कि कथित ऑडियो क्लिप में महिला यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि वह उनसे नहीं मिल सकती क्योंकि उसके “निजी अंगों में दर्द है.”

क्लिप में महिला तब इमरान से कहती है कि अगर उसका स्वास्थ्य अनुमति देगा तो वह अगले दिन उससे मिलने की कोशिश करेगी. इस पर, पाकिस्तान के पूर्व पीएम ने कथित तौर पर जवाब दिया, “मैं देखूंगा कि क्या यह संभव है क्योंकि मेरा परिवार और बच्चे आ रहे हैं. मैं उनकी यात्रा में देरी करने की कोशिश करूंगा और मैं आपको कल बता दूंगा.”

ऑडियो क्लिप, जो अब वायरल हो गई है, इमरान खान को इस साल की शुरुआत में सत्ता से बेदखल किए जाने के बाद से लीक हुई कथित बातचीत की श्रृंखला में नवीनतम है. उन्होंने मौजूदा गठबंधन सरकार और सैन्य प्रतिष्ठान पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है.

इससे पहले भी पीएम कार्यालय का ऑडियो लीक हुआ था
इससे पहले भी पाकिस्तान में प्रधानमंत्री कार्यालय का एक ऑडियो लीक हुआ था. सोशल मीडिया यूजर्स कथित क्लिप शेयर कर रहे हैं जबकि देश में इमरान की कड़ी आलोचना हो रही है. पत्रकार और दक्षिण एशिया संवाददाता नैला इनायत ने ट्वीट किया, “कथित सेक्स कॉल लीक में इमरान खान इमरान हाशमी बन गए हैं.”
पत्रकार हमजा अजहर सलाम ने एक ट्वीट में कहा, “खान साहब अपने निजी जीवन में जो चाहें कर सकते हैं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह खुद को पूरी उम्माह के लिए किसी तरह के रोल मॉडल मुस्लिम नेता के रूप में पेश करना बंद कर देंगे.”
कथित ऑडियो टेप के लीक होने के बाद से पाकिस्तान में हंगामा मच गया है. हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि वायरल ऑडियो इमरान खान का है या नहीं, बातचीत के अंदाज से कहा जा रहा है कि इसमें इमरान खान हैं.

वहीं उनकी पार्टी, पीटीआई ने कहा है कि कथित ऑडियो लीक उनके चरित्र की हत्या करने का प्रयास था. पीटीआई नेता डॉ अर्सलन खालिद ने कहा कि ऑडियो क्लिप ‘फर्जी’ हैं, यह कहते हुए कि पीटीआई अध्यक्ष के राजनीतिक विरोधी नकली ऑडियो टेप और वीडियो बनाने से परे नहीं सोच सकते.

इनपुट-एएनआई

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.