गुस्ताखी माफ़ हरियाणा।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

गुस्ताखी माफ़ हरियाणा।
पवन कुमार बंसल।
जन विरोधी नीतियों से जनाक्रोश झेलती और इंसेंटिव केयर यूनिट में दाखिल मनोहर सरकार को कोविड की बूस्टर डोज़ देने आ रहे है ‘
डॉक्टर अमित शाह। “-क्या मरीज चंगा होगा – लाख रुपए का सवाल ?
खटर सरकार के खिलाफ प्रॉपर्टी आई डी में याशी कंपनी की धांधली , तहसीलो में फैले करप्शन , पंचायतो के काम के लिए इ -टेंडरिंग करने और ओल्ड पेंशन स्कीम पर कड़ा रुख आदि मुद्दों को लेकर जनता में फैले रोष को लेकर मनोहर लाल की सरकार इन दिनों इंटेंसिव केयर यूनिट में दाखिल है।

उसके इलाज के लिए डॉक्टर अमित शाह चौदह फरबरी को करनाल जिले के मधुबन में आ रहे है जहा, वो भाजपा नेताओं, को सरकार को इंटेंसिव केयर से बाहर निकालने की डोज़ देंगे। शाह की डोज़ दुधारी तलवार है। इससे मर्ज तुरंत ठीक भी हो सकता है और मर्ज इतना भी बढ़ सकता है की बेइलाज हो जाये।

डॉक्टर शाह को मरीज के इलाज के लिए कुछ दिन पहले गोहाना आना था। मरीज यानि मनोहर लाल बेताबी से उनके इंतजार में पालक -पावड़े बिछाये बैठे थे लेकिन बारिश के चलते डॉक्टर शाह को खुद जुखाम हो गया और वो गोहाना नहीं आये।

अब बारिश खतम हो गयी है और डॉक्टर शाह का जुकाम भी। मौसम अच्छा है। फिर मधुबन में इतनी पुलिस की गर्मी भी होगी।

सुना है डॉक्टर शाह अपने खास मरीज मनोहर लाल को बुस्टर डोज़ तो देंगे ही साथ -साथ कुछ परहेज करने को भी कहेंगे। क्योंकि यदि मरीज परहेज न करे तो फिर डॉक्टर भी क्या करेगा ?डॉक्टर शाह नहीं चाहेंगे कि परहेज न करने से मरीज ठीक न हो और बदनामी उनकी हो। मरीज यानि मनोहर लाल ,डॉक्टर शाह के रडार पर रहेगा के वो परहेज कर रहा है या नहीं।

‘गुस्ताखी माफ़ हरियाणा ‘मरीज के शीघ्र ठीक होने की कामना करता है। बाकि राम जाने।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.