नवजोत सिंह सिद्धू ने शेयर किया कैंसर से पीड़ित बीवी का वीडियो, दर्दनाक हालत देख कांपा लोगों का कलेजा

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
चंडीगढ़ , 22 मई। पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू का परिवार इन दिनों लाइफ के मुश्किल दौर का सामना कर रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर कैंसर स्टेज-2 की मरीज हैं और उनका इलाज चल रहा है।

नवजोत कौर के कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान पहली कीमोथेरेपी हुई जिसका वीडियो नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडियो पर शेयर किया है। बता दें कि मोहाली के प्राइवेट अस्पताल में 23 अप्रैल को ऑपरेशन किए जाने के बाद हाल ही में डॉ. नवजोत कौर की पहली कीमोथैरेपी हुई। दोनों पति-पत्नी ने इससे जुड़े अपने एक्सपीरियंस ट्विटर पर साझा किए।

पत्नी की पहली कीमोथैरेपी के बाद नवजोत सिद्धू ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा- जब आप जीवन के अच्छे और बुरे को भगवान की कृपा के रूप में स्वीकार करते हैं तो सबकुछ एक नदी की तरह बहता है…भगवान की इच्छा को प्रस्तुत करना… रजा में राजी…।

डॉ. नवजोत कौर को पता था कि दूसरी कीमोथैरेपी के बाद उनके बाल झड़ने शुरू हो जाएंगे। इसी वजह से उन्होंने अपने बाल दान करने का निर्णय लिया। उन्होंने ट्वीट में लिखा था- चीजों को नाले में फेंकना दूसरों के लिए बहुत मायने रखता है। मैंने अभी अपने लिए प्राकृतिक बालों की विग की कीमत के बारे में पूछताछ की, जिसकी मुझे दूसरी कीमोथैरेपी के बाद आवश्यकता होगी, लगभग 50 हजार से 70 हजार रुपए। इसलिए मैंने एक कैंसर रोगी के लिए अपने बाल दान करने का फैसला किया क्योंकि अधिक दान का मतलब है सस्ती विग… रोड रेज मामले में 1 साल की सजा काटने के बाद नवजोत सिद्ध और डॉ. नवजोत कौर पटियाला में रह रहे हैं। डॉ. नवजोत कौर का पिछले महीने ही मोहाली में ऑपरेशन हुआ। अभी उनकी कीमोथैरेपी पटियाला में हो रही है।

डॉ. नवजोत कौर ने भी पोस्ट डालकर पहली कीमोथैरपी के अनुभव को सांझा किया। डॉ. नवजोत कौर ने कहा – पहला कीमोथैरेपी, ध्यान के साथ दिव्य उपचार का अनुभव। संसार को चलाने वाली सुप्रीम पावर के सामने सरेंडर। जीवन में खुशी और आनंद को समझने के लिए दर्द का अनुभव करना महत्वपूर्ण है। लव ऑल.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.