यूपी कांग्रेस के चीफ अजय राय का दावा, राहुल गांधी अमेठी, प्रियंका गांधी की वाराणसी…

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 18अगस्त। राहुल गांधी 2024 में लोकसभा चुनाव में कहाँ से चुनाव लड़ेंगे? इसे लेकर काफी चर्चा होती है, इस बीच उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय ने बड़ा बयान दिया है. अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी से ही चुनाव लड़ेंगे. लोग स्मृति ईरानी से परेशान हो गए हैं. और राहुल गांधी को चाहते हैं.

बता दें कि अजय राय को हाल ही में यूपी कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है. बनारस पहुंचे अजय राय का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस बीच अजय राय ने पत्रकारों से बात की. अजय राय ने कहा कि मैंने हमेशा पार्टी के लिए काम किया, इसीलिए उन्हें ये जिम्मेदारी मिली है.

अजय राय ने राहुल गांधी के सवाल पर कहा कि वह अमेठी से ही चुनाव लड़ेंगे. स्मृति ईरानी बौखला गई हैं. स्मृति ईरानी ने कई वादे किये थे. बीजेपी ने कई वादे किये थे, लेकिन महंगाई और बेरोजगारी ने लोगों की कमर तोड़ दी है. अमेठी के लोगों को कुछ नहीं मिला। लोग तंग आ चुके हैं.

अजय राय ने कहा कि प्रियंका गांधी जहाँ की भी जिम्मेदारी हमें सौंपेगी, हम पूरी मेहनत करेंगे. अजय राय ने कहा कि बीजेपी न सिर्फ शहरों से बल्कि गाँवों से भी हारने वाली है. हम कांग्रेस की नीतियों को घर घर लेकर जायेंगे.

वहीं, प्रियंका गांधी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह वाराणसी से चुनाव लड़ें, हम उनका समर्थन करेंगे. वहीं, प्रियंका गांधी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह वाराणसी से चुनाव लड़ें, हम उनका समर्थन करेंगे. पूरी संभावना है प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी. बता दें कि वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम नरेंद्र मोदी सांसद हैं और इस बार भी पूरी सम्भावना है कि पीएम मोदी फिर से वाराणसी से ही चुनाव लड़ेंगे.

बता दें कि राहुल गांधी को स्मृति ईरानी ने अमेठी से हरा दिया था. राहुल गांधी ने केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़ा था. राहुल को यहां से जीत मिली थी, लेकिन अमेठी से हारना न सिर्फ कांग्रेस के लिए बल्कि राहुल गांधी के लिए भी बहुत बड़ा झटका था.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.