कुलियों से मुलाकात करने आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे राहुल गांधी, कुली की ड्रेस में उठाया सामान

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 21 सितंबर। राहुल कभी ट्रक चालकों से मुलाकात करते दिख रहे हैं तो कभी मकैनिकों संग मोटरसाइकिल रिपेयर के गुर सीख रहे हैं. हाल ही में उन्होंने आजादपुर मंडी में सब्जी बेचने वाले शख्स से मुलाकात की थी.अब राहुल गांधी अचानक कुलियों से मुलाकात करने आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंच गए हैं. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राहुल गांधी की कुलियों संग मुलाकात की तस्वीरें भी कांग्रेस पार्टी ने शेयर की हैं.

राहुल गांधी आज यानी गुरुवार को सुबह दिल्ली स्थित आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मुलाकात करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने उनसे खूब बातें की और साथ ही उनके जैसा ड्रेस भी पहना. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहुल गांधी कुली की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं और सामान भी उठा रहे हैं. मौके पर मौजूद कुलियों ने उन्हें चारों ओर से घेर रखा था और ‘राहुल गाधी जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे थे. बीते दिनों कुलियों का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने राहुल गांधी से मिलने की इच्छा जताई थी.

वायरल वीडियो में जिस तरह राहुल गांधी कुलियों की तरह सामन ढोते दिखे उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी के एक्स हैंडल पर राहुल गांधी की कुलियों संग मुलाकात संग तस्वीरें शेयर की गई हैं. साथ ही लिखा है: “जननायक राहुल गांधी जी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले. पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी. आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी. भारत जोड़ो यात्रा जारी है.”

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.