प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एशियाई पैरा खेलों के विजेताओं को दी बधाई व शुभकामनाएं

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 24 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के हांगझोउ में एशियाई पैरा खेल 2022 में क्लब थ्रो – एफ51 स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर अमित सरोहा को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:
“एशियाई पैरा खेलों में क्लब थ्रो (एफ51) में प्रभावशाली कांस्य पदक जीतने पर अमित सरोहा को बधाई। उनके समर्पण और अथक परिश्रम ने देश को बेहद गौरान्वित किया है। वह अपने असाधारण कौशल और खेल भावना से लोगों को प्रेरित करते रहें।”

प्रधानमंत्री ने क्लब थ्रो– एफ51 एशियन पैरा गेम्स स्पर्धा में धर्मबीर के रजत पदक जीतने पर जताई खुशी

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने चीन के हांगझोऊ में एशियाई पैरा गेम्स 2022 में क्लब थ्रो-एफ51 स्पर्धा में रजत पदक जीतने पर धरमबीर को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया फोरम एक्स पर पोस्ट किया:
“एशियाई पैरा खेलों में क्लब थ्रो (एफ 51) में रजत पदक जीतने पर धरमबीर पर गर्व है। यह सचमुच एक प्रेरणादायक उपलब्धि है। उनके आगे के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं।”

प्रधानमंत्री ने एशियाई पैरा खेल 2022 में पुरुषों की ऊंची कूद टी47 स्पर्धा में निशाद कुमार द्वारा स्वर्ण पदक जीतने पर प्रसन्नता की व्यक्त

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के हांगझोउ में आयोजित एशियाई पैरा खेल 2022 में पुरुषों की ऊंची कूद टी47 स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर निशाद कुमार को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:
“पुरुषों की ऊंची कूद टी47 स्पर्धा में प्रतिष्ठित स्वर्ण पदक जीतने पर निशाद कुमार को हार्दिक बधाई। उन्होंने दृढ़ संकल्प और अद्वितीय कौशल का प्रदर्शन किया। पूरा देश इस ऐतिहासिक उपलब्धि का जश्न बड़े गर्व और खुशी के साथ मना रहा है।”

प्रधानमंत्री ने एशियन पैरा गेम्स 2022 में पुरुषों की ऊंची कूद टी47 स्पर्धा में रामपाल के रजत पदक जीतने पर जताई खुशी

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने चीन के हांगझोऊ में चल रहे एशियाई पैरा गेम्स 2022 में पुरुषों की ऊंची कूद टी47 स्पर्धा में रजत पदक जीतने पर रामपाल को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया फोरम एक्स पर पोस्ट किया:
“एशियाई पैरा खेलों में पुरुषों की ऊंची कूद टी47 स्पर्धा में रजत पदक जीतने पर रामपाल को बधाई। रामपाल ऊंचे लक्ष्य रखें और ढेर सारी सफलताएं हासिल करें।’ भारत उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि से खुश है।”

प्रधानमंत्री ने रुद्रांश खंडेलवाल द्वारा एशियाई पैरा खेल 2022 में मिश्रित 50 मीटर राइफल एसएच1 स्पर्धा में रजत पदक जीतने पर खुशी की व्यक्त

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के हांगझोउ में आयोजित एशियाई पैरा खेल 2022 में मिश्रित 50 मीटर राइफल एसएच1 स्पर्धा में रजत पदक जीतने पर रुद्रांश खंडेलवाल को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:
“मिश्रित 50 मीटर राइफल एसएच1 स्पर्धा में अविश्वसनीय रजत पदक जीतने पर रुद्रांश खंडेलवाल को हार्दिक बधाई। उनका समर्पण और कौशल वास्तव में सराहनीय है, जो उभरते हुए एथलीटों के लिए एक मानक स्थापित कर रहा है। भारत उनकी उपलब्धि पर गर्व से झूम रहा है।”

प्रधानमंत्री ने अंकुर धामा द्वारा एशियाई पैरा खेल 2022 में पुरुषों की 5000 मीटर टी11 स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर खुशी की व्यक्त

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के हांगझोऊ में आयोजित एशियाई पैरा खेल 2022 में पुरुषों की 5000 मीटर टी11 स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर अंकुर धामा को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:
“पुरुषों की 5000 मीटर टी11 स्पर्धा में असाधारण स्वर्ण पदक जीतने पर अंकुर धामा को हार्दिक बधाई। उनका उल्लेखनीय प्रदर्शन अद्भुत था और इसने हमारे देश को गौरवान्वित किया है। कामना करता हूं कि वह नई उपलब्धियां हासिल करना जारी रखें!”

प्रधानमंत्री ने एशियाई पैरा खेल 2022 में पुरुषों की 60 कि.ग्रा. जे1 जूडो स्पर्धा में कपिल परमार के रजत पदक जीतने पर प्रसन्नता की व्यक्त

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के हांगझोउ में आयोजित एशियाई पैरा खेल 2022 में पुरुषों की 60 कि.ग्रा. जे1 जूडो स्पर्धा में रजत पदक जीतने पर कपिल परमार को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:
“एशियाई पैरा खेलों में जूडो में पुरुषों की 60 कि.ग्रा. जे1 में रजत पदक जीतने पर कपिल परमार को बधाई। मैट पर उनकी दृढ़ता और कौशल देखने लायक है। उन्हें भविष्य में लगातार सफलता और ढेर सारे सम्मान मिलने की शुभकामनाएँ!”

प्रधानमंत्री ने उन्नी रेनू द्वारा एशियाई पैरा खेल 2022 में पुरुषों की ऊंची कूद टी64 स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर खुशी की व्यक्त

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के हांगझोउ में आयोजित एशियाई पैरा खेल 2022 में पुरुषों की ऊंची कूद टी64 स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर उन्नी रेनू को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:
“पुरुषों की ऊंची कूद टी64 स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने के लिए उन्नी रेनू को बधाई। उनकी दृढ़ता और असाधारण प्रदर्शन ने हमारे देश को गौरवान्वित किया है।”

प्रधानमंत्री ने एशियाई पैरा खेल 2022 में पुरुषों की ऊंची कूद टी64 स्पर्धा में प्रवीण कुमार के स्वर्ण पदक जीतने पर ख़ुशी की जाहिर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के हांगझू में आयोजित एशियाई पैरा खेल 2022 में पुरुषों की ऊंची कूद टी64 स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर प्रवीण कुमार को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:
“एशियाई पैरा खेलों में पुरुषों की ऊंची कूद टी64 स्पर्धा में प्रवीण कुमार का उत्कृष्ट प्रदर्शन। खुशी है कि उन्होंने स्वर्ण पदक जीता। उनकी सफलता उनके अटूट संकल्प और कड़ी मेहनत का प्रमाण है। वे ऊंची उड़ान भरते रहें और अपनी उपलब्धियों से लोगों को प्रेरित करते रहें!”

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.