‘बीआरएस, बीजेपी और AIMIM एक टीम, भ्रष्ट होने के बाद भी ईडी और सीबीआई पीछे नहीं’- राहुल गांधी और प्रियंका गांधी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 28नवंबर। तेलगांना में विधानसभा की 119 सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदान किया जाएगा और 3 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी. वहीं चुनाव के लिए प्रचार का आज अंतिम दिन है. इसी बीच कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने बीआरएस पर तीखा हमला बोला है.

कांग्रेस की तरफ से आज चुनाव प्रचार में खुद सोनिया गांधी उतरेंगी. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी लोगों से वोट मांगेंगे. साथ ही पार्टी के कई और बड़े नेता आज तेलंगाना में डेरा डालेंगे. इसके अलावा राहुल गांधी, प्रियंका गांधी भी चुनावी प्रचार के लिए उतर चुके हैं.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हैदराबाद में एक जनसभा के दौरान कहा, “वे लोग एक ही टीम हैं. बीआरएस, बीजेपी और एआईएमआईएम मिलकर काम कर रहे हैं. सीएम केसीआर सबसे भ्रष्ट सरकार चला रहे हैं, लेकिन ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स उनके पीछे नहीं हैं.”

तेलंगाना के जहीराबाद में रोड शो के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, “आपके राज्य में भ्रष्टाचार व्याप्त है. बड़े प्रोजेक्ट से लेकर छोटे काम तक हर जगह कमीशन लिया जाता है. बड़े प्रोजेक्ट में हजारों करोड़ की लूट होती है.”

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.