कई बार मुझे लगता है कि देश का सबसे बड़ा आतंकवादी मैं ही हूं…”: मुख्यमंत्री केजरीवाल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 11फरवरी। सीबीआई-ईडी की जांच में घिरे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जांच एजेंसियों पर निशाना साधा है. CM केजरीवाल ने कहा, “वे हर दिन मेरे खिलाफ नए आरोप लगाते हैं. रोज मेरे खिलाफ कभी सीबीआई का समन, कभी ED का नोटिस, कभी पुलिस का नोटिस भेजते हैं. कई बार मुझे लगता है कि देश का सबसे बड़ा आतंकवादी मैं ही हूं…”

दिल्ली की सभी 7 सीटों पर….
इससे पहले आगामी लोकसभा चुनाव में दिल्ली की 7 सीटों पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस मिलकर लड़ेंगी या नहीं, इस पर बड़ा अपडेट दिया है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने इस बार ठान लिया है कि दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें इस बार आम आदमी पार्टी को देंगे.

शनिवार को केजरीवाल ने कहा-पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा जल्द करने का ऐलान किया. वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी कहा कि पंजाब में ‘आप’ जल्द ही सभी 13 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर देंगे. चंडीगढ़ में भी कर देंगे यानि 13 और 1, सभी 14 सीट जीतेंगे. मुझे कुछ लोग गालियां देते हैं, ये वो राजनेता हैं जो बेरोजगार हो गए हैं.

AAP से डरती है बीजेपी
पंजाब में एक रैली को संबोधित करते हुए CM केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी को डर है कि…केंद्र में AAP की सरकार बन जाएगी. उन्होंने कहा कि आज भाजपा सिर्फ आम आदमी पार्टी से डरती है. पूरे देश में आम आदमी पार्टी तेजी से बढ़ी है. आम आदमी पार्टी 10 साल का छोटा सा बच्चा है. इस छोटे से बच्चे ने इतनी बड़ी पार्टी की नाक में दम कर दिया है.

दिल्ली सीएम ने आप आदमी पार्टी उनको सोने नहीं देती, उन्हें नींद नहीं आती है. हम लोग उनके सपने में रात को भूत की तरह आते हैं. उन्होंने कहा-कि इधर पंजाब में हमें काम करने से रोका जा रहा है तो उधर दिल्ली में ये लोग हमें रोक रहे हैं. मैं जो काम करना चाहता हूं, उसे करने नहीं दिया जा रहा.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.