यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, कार से टकराई अनियंत्रित बस, 5 लोग जिंदा जले

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
मथुरा , 12फरवरी। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह एक भीषण दुर्घटना में कार में सवार पांच लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई. एक्सप्रेस-वे पर यात्री बस से टकराने के बाद स्विफ्ट डिजायर कार में आग गई थी.

ये हादसा स्लीपर क्लास बस के डिवाइडर से टकराने के बाद हुआ. पहले बस डिवाइडर से टकराई इसके बाद पीछे से आ रही कार भी बस से टकरा गई. टक्कर के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई. कार सवारों को इस बीच बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और उनकी जिंदा जलने से मौत हो गई.

मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा
हादसे को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा शैलेश दुबे ने कहा कि सोमवार सुबह मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक यात्री बस और एक कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई. बस में 40 लोग सवार थे. ये हादसा मथुरा के महावन थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर के पास माइल स्टोन 110 पर हुआ है.

बस सवार यात्री निकले बाहर
उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद तेज धमाका हुआ और बस-कार में आग लग गई. बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकल गए, लेकिन कार में सवार सभी लोग कार के अंदर ही जिंदा जल गए. उन्होंने बताया कि बस आगरा से नोएडा जा रही थी. नियंत्रण खोने के कारण बस डिवाइडर से टकरा गई थी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया और मथुरा में अधिकारियों को पीड़ितों के परिजनों के लिए उचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आधे घंटे बाद भी फायर ब्रिगेड घटना स्थल पर नहीं पहुंची थी. बाद में अग्निशमन अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पिछले महीने, यमुना एक्सप्रेसवे पर दो बसों के आपस में टकरा जाने से कम से कम 40 लोग घायल हो गए थे. उत्तर प्रदेश में 6-लेन चौड़ा और 165.5 किमी लंबा एक्सप्रेसवे देश का छठा सबसे लंबा एक्सप्रेसवे है और ग्रेटर नोएडा को आगरा से जोड़ता है.

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.