वार्ड नम्बंर-9 में गलियो के निर्माण पानी की लाईन डालने का कार्य शुरू-विधायक नीरज शर्मा

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली,26 फरवरी। आज एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा नेे एनआईटी विधानसभा की नंगला एनक्लेव पार्ट 2 में 8 गलियों में पानी की लाइन एव गलियों में इंटरलॉकिंग टाइल लगाने का कार्य शुभारंभ किया। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि इन गलियों के बनने और पानी की लाइन की काफी समय से मांग थी जिसके चलते इसका एस्टीमेट काफी समय से तैयार किए हुए थे अब जाके इनका वर्क आर्डर हुआ है। इन गलियों में पानी की लाइन और इंटरलॉकिंग टाइल लगाने का कार्य लगभग 50 लाख की लागत से किया जाएगा।

इस मौके पर चौधरी छतर सिंह जी द्वारा बताया कि हमने यह समस्या के बारे में काफी दिनों से बताया था,आज विधायक जी ने इस कार्य का शुभारंभ किया इसके लिए हम कालोनी वासी विधायक जी का धन्यवाद करते है।

नंगला रोड व्यापार मंडल के प्रधान चौधरी एम०पी० भड़ाना का कहना था कि हमारे क्षेत्र का विकास इससे पहले भी स्व: पूर्व मंत्री पंडित शिवचरण लाल शर्मा ने करवाया था और विधायक नीरज शर्मा भी विपक्ष में रहते हुए लगातार कार्य करवा रहे है और सरकार से एनआईटी विधानसभा की नारकीय स्थिति के कार्यो की 28 करोड़ की फ़ाइल रोक रखी है और जिसके विरोध में विधायक जी ठंड के समय से 2 गज के कपड़ो में कर रहे है। हम विधायक जी के संघर्ष की सराहना करते है।

इस मौके पर पूर्व वरिष्ठ उप महापौर मुकेश शर्मा, एमपी भड़ाना, राहुल चौधरी, चौधरी छत्तर, साहब सिंह पांचाल, मालिक, दयाराम, बेगराज, मदन,राकेश एव अन्य गड़मान्य सदस्य उपस्थित रहे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.