पाकिस्तानी नेता के सपोर्ट पर भड़के केजरीवाल, कहा- मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 25मई। राजधानी दिल्ली की सात सीटों सहित छह राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की 58 लोकसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है. इस बीच, देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित कई बड़े नेताओं ने पोलिंग बूथ पहुंचकर वोट डाला. मतदान करने के बाद नेता अपने परिवार संग फोटो शेयर कर रहे हैं, इसी कड़ी में CM केजरीवाल ने भी परिवार वालों के साथ वोट डालने की फोटो शेयर की. अरविंद केजरीवाल द्वारा फोटो अप्लोड करने पर पाकिस्तान से प्रतिक्रिया सामने आई है.

फवाद चौधरी ने केजरीवाल के लिए एक्स पर क्या लिखा?
दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने ‘एक्स’ पर दिल्ली सीएम और उनके परिवार का फोटो शेयर करते हुए पाकिस्तानी नेता ने कहा कि शांति और सद्भावना भारत में नफरत और उग्रवाद की ताकतों को मात दें. पाकिस्तान से यह प्रतिक्रिया सामने आने के बाद अरविंद केजरीवाल और पाकिस्तान के पूर्व मंत्री के बीच जुबानी जंग छिड़ गई.

आप के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फवाद चौधरी के पोस्ट पर जवाब देते हुए कहा, ‘….कि चौधरी साहिब, मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं. आपके ट्वीट की ज़रूरत नहीं है. इस वक़्त पाकिस्तान के हालात बहुत खराब हैं. आप अपने देश को संभालिये. उन्होंने आगे लिखा कि भारत में हो रहे चुनाव हमारा आंतरिक मामला है. अतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप भारत बर्दाश्त नहीं करेगा.

पाकिस्तान को भारतीय राजनीति की परवाह नहीं
वहीं फवाद हुसैन ने सीएम केजरीवाल की बात पर पलटवार करते हुए कहा कि भारत देश में किसी भी नेता का भाषण पाकिस्तान की आलोचना किए बिना पूरा नहीं होता, जबकि पाकिस्तान में किसी को भी भारतीय राजनीति की परवाह नहीं है. पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने आगे कहा- कि इस बात की एक वजह यह हो सकती है कि भाजपा मुस्लिम विरोधी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए पाकिस्तान का इस्तेमाल करती है?

भाजपा ने अरविंद केजरीवाल और AAP को घेरा
इनके अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने इसे मुद्दा बनाने की कोशिश की. दिल्ली बीजेपी के ‘एक्स’ हैंडल से आप को घेरते हुए लिखा- “यह पाकिस्तान की अरविंद केजरीवाल के पक्ष में वोट की अपील है. दिल्ली और देशवासियों, गृह मंत्री अमित शाह की बात का सबूत देखिए, उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल के ज्यादातर समर्थक पाकिस्तान से हैं! लीजिए आ गया उसका एक और सबूत. अभी भी वक्त है, सोच समझकर वोट करिए!”

https://x.com/fawadchaudhry/status/1794250973361373297?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1794250973361373297%7Ctwgr%5E8cf9a533e5fe9cd81c702302b24b3b2ef30c21e7%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.india.com%2Fhindi-news%2Fnews%2Fdelhi%2Fcm-arvind-kejriwal-takes-jibes-on-pakistan-minister-fawad-hussain-chaudhary-after-he-tweets-in-support-of-kejriwal-on-x-6960947%2F

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.