रजनीकांत ने मोदी को दी शुभकामनाएं, तीसरे कार्यकाल को बताया’बड़ी उपलब्धि’

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
चेन्नई, 9जून। सुपरस्टार रजनीकांत रविवार (9 जून) सुबह दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए चेन्नई एयरपोर्ट से रवाना हुए. एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मेगास्टार ने प्रधानमंत्री के रूप में मोदी के लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की.

रजनीकांत ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. यह बहुत बड़ी उपलब्धि है. मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं. लोगों ने इस संसदीय चुनाव में एक मजबूत विपक्ष को भी चुना है. इससे स्वस्थ लोकतंत्र की स्थापना होगी. मुझे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण मिला है. मैं आपको वहां जाने के बारे में जानकारी दूंगा.’

रजनीकांत ने चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज करने के लिए नाम तमिलझार काची (एनटीके) के कोडिनेटर सीमन को भी बधाई दी. मोदी आज, 9 जून शाम 7:15 बजे लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के बाद वे एकमात्र ऐसे नेता हैं जो प्रधानमंत्री पद के लिए लगातार तीसरी बार चुने गए हैं. नरेंद्र मोदी के साथ-साथ उनके मंत्रिपरिषद के सदस्य भी उसी दिन शपथ लेंगे. शाम के समारोह से पहले दिल्ली में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की तस्वीर वाले पोस्टर लगाए गए हैं.

दिल्ली पुलिस के करीब 1100 यातायात पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. पड़ोसी देश और विदेश के कई नेताओं और राष्ट्राध्यक्षों को प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है, जो भारत की ‘पड़ोसी पहले’ नीति का प्रमाण है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.