18 जून को वाराणसी में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 11 जून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जून को वाराणसी आएंगे, जहां वे किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। केंद्र में लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार बनने के बाद यह उनका पहला वाराणसी दौरा है।

भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने प्रधानमंत्री के आगामी दौरे की पुष्टि की और नई सरकार के गठन की पृष्ठभूमि में इसके महत्व पर प्रकाश डाला।

भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि किसान सम्मेलन के लिए स्थल तय करने के प्रयास चल रहे हैं, संभावित स्थानों पर रोहनिया या सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में विचार किया जा रहा है। प्रधानमंत्री के दौरे की रणनीति बनाने और योजना बनाने के लिए गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय में वाराणसी भाजपा पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई।

पटेल ने बताया कि किसान सम्मेलन में अपने संबोधन के बाद प्रधानमंत्री मोदी बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में हिस्सा लेंगे। यह यात्रा न केवल कृषि समुदाय के लिए बल्कि वाराणसी के निवासियों के लिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे अपने शहर में प्रधानमंत्री की मौजूदगी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.