BJP सासंद को मिली जान से मारने की धमकी, यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में लिखा -‘कंगना रनौत की तरह इसका भी गेम बजाना पडे़गा’…

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 12 जून। बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कंगना रनौत थप्पड़ कांड का मामला शांत नहीं हुआ था कि अब उदयपुर के भारतीय जनता पार्टी के सांसद मन्नालाल रावत को सोशल मीडिया पर जान से मारने धमकी मिली है। दरअसल, यूट्यूब पर उनके एक इंटरव्यू के वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा गया है, “कंगना रनौत की तरह इसका भी गेम बजाना पडे़गा।”

भाजपा सांसद मन्नालाल रावत ने बताया कि यूट्यूब चैनल के कमेंट में दो लोग ने धमकी भरी बातें लिखी है। कंगना रनौत की तरह दुर्व्यवहार और मारपीट की तुलना करते हुए धमकी दी गई। मुझे लगता है कि इस तरह की बातें बहुत गलत है।

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना उदयपुर के एसपी को दे दी गई है। एसपी ने कहा कि इस मामले की जांच साइबर एक्सपर्ट से करवाकर तुरंत एक्शन लेंगे। उदयपुर एसपी योगेश गोयल ने कहा कि भाजपा सांसद मन्नालाल रावत को एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अशोभनीय भाषा में धमकी दी गई है। सांसद ने मुझे फोन करके इस संबंध में जानकारी दी है। सांसद की शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि वीडियो पर एक कमेंट के जरिए रावत को धमकी दी गई है। इसमें लिखा है, ”कंगना रनौत की तरह गेम बजाना पड़ेगा। सांसद बनाकर जनता ने गलती कर दी। यूजर ने आगे लिखा है- बहुत जल्द ही उदयपुर में भी रगड़ा निकाल दिया जाएगा। तुम्हारी वाडिया (विसर्जन) उठने वाली है। भारतीय जनता पार्टी ने उदयपुर लोकसभा सीट से मन्नालाल रावत को चुनावी मैदान में उतारा था। मन्नालाल रावत ने चुनाव में कांग्रेस के ताराचंद मीणा को 2,61,608 मतों से पराजित किया था।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.