मेलोनी के वायरल रील पर आया पीएम मोदी का रिएक्शन, सेल्फी वीडियो पर किया रिपोस्ट

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 16 जून। इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने अभी हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक सेल्फी का वीडियो शेयर किया था. जिसमें दोनों नेता मुस्कुराते हुए और कैमरे की ओर हाथ हिलाते हुए दिखाई दिए. यूं तो इस वीडियो पर कई एक्स यूजर्स के रिएक्शन सामने आएं हैं, लेकिन इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने मेलोनी के सेल्फी वीडियो को रिपोस्ट कर लिखा, ‘भारत और इटली मैत्री संबंध हमेशा मजबूत और बरकरार रहेंगे.’ इतना लिखने के साथ पीएम मोदी ने अपने पोस्ट में भारत और इटली का झंडा भी लगाया है.

भारत और इटली के बीच कैसै रिश्ते हैं?
पिछले कुछ सालों में इटली और भारत का रिश्ता नए मुकाम की ओर बनकर उभरा है. ऐसा माना जा रहा है कि भारत के प्रति इटली के मजबूत सहयोग से भारत-यूरोप आर्थिक गलियारे में देश की धमक आने वाले दिनों में और बढ़ेगी.

कई देशों के नेताओं से की मुलाकात
बता दें कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी की यह पहली विदेश यात्रा थी. यहां उन्होंने अपुलिया में जी-7 शिखर सम्मेलन में भाग लिया और दुनियाभर से आए बड़े नेताओं से मुलाकात की. पीएम मोदी ने वैश्विक नेताओं के साथ वार्ता के बाद अपनी यात्रा को सफल बताया.

उन्होंने एक्स पर एक और पोस्ट कर लिखा, अपुलिया में जी 7 शिखर सम्मेलन में काफी सफल दिन रहा. वैश्विक नेताओं के साथ वार्ता की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. हमारा लक्ष्य मिलकर प्रभावशाली समाधान तैयार करना है. जिससे वैश्विक समुदाय लाभान्वित हो और भावी पीढ़ियों के लिए बेहतर दुनिया का निर्माण किया जा सके.

यात्रा से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया
यही नहीं प्रधानमंत्री मोदी ने इटली के लोगों और वहां की सरकार को बेहतरीन आतिथ्य के लिए धन्यवाद कहा. उन्होंने कहा, एक महत्वपूर्ण जी 7 सम्मेलन जहां मैंने विश्व मंच पर भारत का दृष्टिकोण रखा. इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी यात्रा की झलक को देखा जा सकता है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.