विराट कोहली के रेस्टोरेंट के मैनेजर पर दर्ज हुई एफआईआर, जानें क्या है मामला

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 10जुलाई। बेंगलुरु शहर की पुलिस ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के रेस्टोरेंट वन8 कम्यून के मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। मैनेजर पर तय समय से ज्यादा समय तक रेस्टोरेंट ओपन रखने का आरोप है। पुलिस ने कहा कि मध्य बेंगलुरु में एमजी रोड पर स्थित पब तय समय सीमा 1 बजे से ज्यादा रात 1.30 बजे तक खुला हुआ था। पुलिस ने शहर के नियमों का उल्लंघन करते हुए तय समय-सीमा से ज्यादा देर तक खुले रहने वाले कई अन्य प्रतिष्ठानों पर भी मामला दर्ज किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गश्ती ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर (PSI) ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए 6 जुलाई की रात 1:20 बजे रेस्टोरेंट का दौरा किया और पाया कि यह खुला हुआ है। कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन के PSI ने रिपोर्ट दर्ज की। डीसीपी सेंट्रल ने कहा, ‘हमने कल रात 1:30 बजे तक देर से चलने के लिए लगभग 3-4 पब पर मामला दर्ज किया गै। हमें तेज आवाज में संगीत बजाने की शिकायतें मिलीं। पब को केवल 1 बजे तक और उससे ज्यादा समय तक खुले रहने की अनुमति थी।

पिछले साल विराट कोहली के मालिकाना हक वाला रेस्टोरेंट तब विवादों में आया, जब तमिलनाडु के एक व्यक्ति ने एक्स पर एक वीडियो साझा किया जिसमें बताया कि कैसे उसे ‘वेष्टी’ पहनने के कारण वन8 कम्यून की मुंबई फ्रेंचाइजी के अंदर नहीं आने दिया गया। उस व्यक्ति ने कहा कि वह इस घटना से निराश और आहत महसूस रह रहा है।

विराट कोहली के स्वामित्व वाला रेस्टोरेंट सीरीज ने पिछले साल भी सुर्खियां बटोरीं जब दिल्ली उच्च न्यायालय ने इसे ऐसे गाने बजाने से रोक दिया, जिनके लिए फोनोग्राफिक परफॉरमेंस लिमिटेड (पीपीएल) के पास कॉपीराइट था। विराट कोहली के रेस्टोरेंट वन8 कम्यून के दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता जैसे प्रमुख शहरों में आउटलेट हैं। पब का बेंगलुरु स्थान कस्तूरबा रोड पर रत्नम के कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर है, जो पिछले दिसंबर में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के पास खुला था।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.