सीएम केजरीवाल की पत्नी से हेमंत सोरेन ने की मुलाकात, कल्पना सोरेन ने लगाया गले, संजय सिंह भी रहे मौजूद

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 15 जुलाई। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपनी पत्नी कल्पना सोरेन के साथ शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे. यहां उन्होंने केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ मुलाकात की. इस मुलाकात से जुड़ा आम आदमी पार्टी (आप) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जारी किया. पोस्ट में इस मुलाकात का वीडियो भी लगाया गया है और लिखा गया कि तानाशाही के खिलाफ एकजुट है ‘इंडिया’.

हेमंत सोरेन की सुनीता केजरीवाल से मुलाकात पर आप सांसद संजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि पिछले 5 महीने हेमंत सोरेन ने जेल में बिताए इसकी वजह थी प्रधानमंत्री और भाजपा की राजनीति. पीएम मोदी और बीजेपी की बदले की राजनीति विपक्ष को जेल में डालकर प्रचार से रोकने वाली राजनीति का शिकार हेमंत सोरेन हुए. अरविंद केजरीवाल भी उसी का शिकार हुए है. मुख्यमंत्री को बिना किसी सबूत और आधार के जेल में डाल रखा है.

संजय सिंह ने आगे कहा कि कोर्ट ने जमानत दे दी लेकिन फिर भी ईडी ने सीबीआई का मामला बनकर उन्हें जेल में रखा है. जो कुछ भी आम आदमी पार्टी के साथ हो रहा उसकी हेमंत सोरेन ने निंदा की और हमारा साथ देने का भरोसा दिया.

दिल्ली सीएम के घर पहुंचने से पहले हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी ने कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. सोनिया गांधी से इस मुलाकात के दौरान हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी मौजूद रहीं. सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने कहा- कि जेल से बाहर आने के बाद सोनिया गांधी के साथ हमारी मुलाकात नहीं हुई थी, इसलिए मैं उनसे मिलने आया हूं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.