कौन था यह शख्स जिसने अंबानी के फंक्शन में रणबीर कपूर को दिया था बिजनेस कार्ड?

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 17जुलाई। इस वक्त सोशल मीडिया अनंत अंबानी की शादी के वीडियोज़ से भरा हुआ है। शादी सामरोह में अंबानी परिवार ने देश और विदेश के सभी जाने-माने हस्तियों को निमंत्रण दिया था। उनके निमंत्रण पर देश-विदेश के सभी मशहूर हस्तियां उनके यहां पहुंची थी। जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। इसी क्रम में एक और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। लगभग हर वीडियो में तमाम मशहूर हस्तियों को शादी में झूमते-गाते देखा गया लेकिन इस वीडियो में अलग ही सीन देखने को मिला।

शख्स ने रणबीर कपूर को दिया था अपना बिजनेस कार्ड
यह वायरल वीडियो अनंत अंबानी की शादी के दौरान की है। जहां एक तरफ लोग शादी में नाचने-गाने में मशगूल थे तो दूसरी तरफ एक शख्स रणबीर कपूर के साथ अपनी नजदिकियां बढ़ाते देखा गया। वीडियो में शख्स रणबीर कपूर से बात करते हुए दिख रहा था और फिर थोड़ी ही देर में वह अपना बिजनेस कार्ड निकालता है और रणबीर कपूर को थमा देता है। यह नजारा देख लोग इस शख्स के मजे लेने लगे। किसी ने कहा कि नाच-गाना तो होते रहेगा लेकिन अपना बिजनेस नहीं रुकना चाहिए। कुछ लोगों ने कहा कि ये है असली सेल्स मैन।

कौन था यह शख्स
वीडियो जब वायरल हुआ तो सभी लोगों के मन में एक ही सवाल था कि आखिर ये शख्स है कौन जो अनंत अंबानी की शादी में रणबीर कपूर को अपना बिजनेस कार्ड थमा रहा है। लोगों के रिएक्शन्स के साथ आरहे इस सवाल के लिए जब जांच-पड़ताल की गई तो पता चला कि यह शख्स एक दिल का डॉक्टर है और इसका नाम डॉ विवेक गुप्ता है। डॉ विवेक गुप्ता देश के जाने माने हार्ट सर्जन हैं। उनकी लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, वह दिल्ली में अपोलो हॉस्पिटल्स की इंद्रप्रस्थ ब्रांच से जुड़े हुए हैं और वरिष्ठ इंटरनेशनल कार्डियोलॉजिस्ट के रूप में जाने जाते हैं। 12 जुलाई को जब अनंत की शादी थी, तब मेहमान के तौर पर तमाम बड़ी हस्तियों के साथ डॉ विवेक गुप्ता भी मौजूद थे। इसी मौके का फायदा उठाकर वह रणबीर कपूर से भी मिल लिए और उन्हें अपना बिजनेस कार्ड भी दे दिया। रणबीर कपूर को अपना बिजनेस कार्ड देते हुए डॉक्टर साहब का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो को उन्होंने अपने Youtube चैनल पर भी शेयर किया है।

डॉ विवेक गुप्ता कोई छोटे-मोटे इंसान नहीं बल्कि देश के जाने-माने कार्डियोलॉजिस्ट हैं। इससे पहले उन्होंने कई जानी-मानी हस्तियों के साथ फोटो खिंचवाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भी डॉ विवेक गुप्ता मौजूद थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी फोटो क्लिक करवाई थी। उस वक्त मुकेश अंबानी भी परिवार समेत राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे। तब डॉ विवेक गुप्ता ने मुकेश अंबानी के साथ भी सेल्फी ली थी। इसके अलावा उन्होंने अखिलेश यादव के साथ भी फोटो खिंचवाई है।

साभार- India TV

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.