छत्तीसगढ़ के सीएम ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले- खटाखट नहीं, भाजपा में सांय-सांय हो रहा काम

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 19जुलाई। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर उनके खटाखट वाले बयान को लेकर तंज कसा है. विष्णु देव साय का कहना है कि बीजेपी की सरकार में खटाखट नहीं, बल्कि सांय-सांय सारे काम हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि खटाखट-खटाखट बोलने वाली कांग्रेस भले ही इसका मतलब नहीं समझती हो, मगर हमारे छत्तीसगढ़ में इसे सांय-सांय कहा जाता है और भाजपा सरकार में सब सांय-सांय हो रहा है. इसे जनता देख भी रही है और समझ भी रही है.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने खटाखट वाला बयान दिया था. उनका कहना था कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही सबसे खातों में खटाखट-खटाखट पैसा आएगा. उन्होंने कहा था कि महिलाओं के खाते में खटाखट-खटाखट एक लाख रुपये आ जाएंगे. उनके इसी बयान को लेकर दिल्ली में हुए पाञ्चजन्य सुशासन संवाद में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने तंज कसा. इस संवाद के दौरान मुख्यमंत्री ने सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि उनका नाम महादेव एप सहित कई घाटालों में आ रहा है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का खटाखट राग दिखाया और झूठ की कोरी कहानी है. भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए विष्णु देव साय ने कहा कि उनके शासन में पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार, लूट और डकैती की भरमार थी. हमारी नीति और नियति बिल्कुल ठीक है और हम प्रदेश को आगे ले जाने में सफल होंगे. हम नक्सलवाद की समस्या को खत्म करके दिखाएंगे. इसके खत्म होने के बाद प्रदेश में टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा. हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही है. पिछली सरकार में कोयला और रेत भ्रष्टाचार हुआ. हम करप्शन को जड़ से मिटाने में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि खुद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम महादेव एप में चल रहा है. कई घोटालों में उनका नाम है. हम अच्छा काम कर रहे हैं, तो उन्हें बुरा लग रहा है.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.