राष्ट्रपति चुनाव अभियान के बीच जो बाइडेन निकले कोविड-19 पॉजिटिव, आइसोलेशन में रहकर करेंगे काम

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 19जुलाई। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें कोविड होने की बात का लास वेगास में यात्रा के दौरान पता चला. कुछ समय के लिए उन्हें आइसोलेशन में रहकर ही काम करना पड़ेगा. हालांकि, उनमें हल्के लक्षण देखे गए हैं.

राष्ट्रपति के डॉक्टर डॉ. केविन ओ’कॉनर ने एक नोट में कहा कि 81 वर्षीय बिडेन को आज दोपहर को सांस से जुड़े कुछ लक्षण दिखाई दिए. उन्हें खांसी-जुकाम भी था. जब उनका टेस्ट किया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव निकले. बिडेन को एंटीवायरल दवा पैक्सलोविड दी गई और उन्होंने अपनी पहली खुराक ले ली है.

नवंबर चुनाव से पहले हिस्पैनिक मतदाताओं को एकजुट करने के प्रयास के तहत बिडेन को बुधवार दोपहर लास वेगास में यूनिडोसयूएस कार्यक्रम में बोलना था. इसके बजाय, वह डेलावेयर के लिए उड़ान भरने के लिए हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गए, जहां वह पहले से ही रेहोबोथ बीच में अपने घर पर एक लंबा सप्ताहांत बिताने की योजना बना रहे थे.

क्या बोले जो बाइडेन
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बताया कि वह कोविड संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने कहा, “मैं इस दोपहर में कोविड-19 संक्रमित हुआ हूं, लेकिन मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया. मैं इस बीमारी से उबरने के दौरान खुद को आइसोलेट करके रखूंगा और इस दौरान मैं अमेरिकी लोगों के लिए काम करना जारी रखूंगा.” एक अन्य ट्वीट में बाइडेन ने बताया कि वह बीमार हो गए हैं.

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.