एन0आई0टी0 विधानसभा के सैक्टर-55 में एक सम्मान एवं स्वागत समारोह का आयोजन किया गया

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
फरीदाबाद, 26अगस्त। कल दिनांक 25 अगस्त सांय एन0आई0टी0 विधानसभा के सैक्टर-55 में एक सम्मान एवं स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। समारोह की अध्यक्षता पूर्व प्रत्याशी एवं समाज सेवी प्रदीप राणा जी ने की। राणा जी ने कहा कि यह सम्मान समारोह विधायक नीरज शर्मा जी को आगामी चुनाव में अपना पूर्ण समर्थन देेने के लिए आयोजित किया गया है। उन्होंने कहा कि विधायक नीरज शर्मा जी के लिए फरीदाबाद की जनता को कितना प्रेम है कि इतनी गर्मी में भी उनके सम्मान के लिए यहां एकत्रित हुए हैं। राणा जी ने मंच से भाजपा को निशाना बनाते हुए कहा कि जब मैं भाजपा में था तो एन0आई0टी0 में विकास करवाने की कोशिश करता था परन्तु भाजपा में विकास का दूर-दूर तक कोई नामोनिशान नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह विधायक नीरज शर्मा जी एन0आई0टी0-86 विधानसभा की जनता के लिए खड़े रहते हैं वह बहोत ही सराहनीय है। उन्होंने विकास कार्याें की सराहना करते हुए कहा कि मैंने जब भी क्षेत्र की जनता के हित में नीरज शर्मा जी से कहा है वह कार्य जरूर पूर्ण हुआ है। राणा जी ने कहा कि जिस प्रकार स्व0 शिवचरण लाल शर्मा जी के कार्यकाल में विकास की लहर दौड़ी थी वह इस बार भी दौड़ेगी। उन्होंने समारोह में उपस्थित लोगों से अपील करते हुए कहा कि यदि एन0आई0टी0 विधानसभा में विकास करवाना है तो हम सभी को मिलकर विधायक नीरज शर्मा जी को ही विजयी बनाना है। राणा जी ने सैक्टर-55 में चल रही पानी की समस्या से भी नीरज शर्मा जी को अवगत करवाया।
समाज सेवी प्रदीप राणा जी व मंच पर उपस्थित सभी गण्यमान्य लोगों का धन्यवाद करते हुए विधायक नीरज शर्मा जी ने कहा कि केवल एन0आई0टी0 विधानसभा से करोड़ों का टैक्स सरकार को जाता है फिर भी विकास के लिए सरकार ने कुछ नहीं किया। भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए नीरज शर्मा जी ने कहा कि यह सरकार बाप-बेटे की सरकार है। क्षेत्र में कहीं भी विकास नहीं हुआ परन्तु जहां बाप-बेटे का फायदा हुआ वहां विकास हुआ। उन्होंने बताया कि सैक्टर-55 में विकास के नाम पर भाजपा ने कोई विकास कार्य नहीं करवाया था जबकि पूर्व मंत्री स्व0 शिवचरण लाल शर्मा जी के कार्यकाल में सीवर की लाईन डाली गई, अस्पताल की बिल्डिंग का कार्य करवाया गया परन्तु 2014 में भाजपा सरकार आने के पश्चात वह चालू नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि अधूरे पड़े अस्पताल को मैंने अपने कार्यकाल में चालू करवाया व सड़कों का विकास हुआ। नीरज शर्मा जी ने कहा कि मैं राम का भक्त हूं, मुझे बेइमानी करनी नहीं आती एवं मैं धर्म के आधार पर जनता का प्रतिनिधी नहीं बनना चाहता, यदि एन0आई0टी0-86 में विकास कार्य करवाने हैं तो मुझे अपना समर्थन देकर विकास करवाएं। उन्होंने उपस्थित लोगांे को वायदा करते हुए कहा कि स्व0 शिवचरण शर्मा जी ने एक काॅलेज बनवाया था, मैं दूसरा काॅलेज बनवाउंगा और उनका नाम रौशन करूंगा। नीरज शर्मा जी ने सभी का धन्यवाद करते हुए पूर्ण समर्थन का निवेदन किया।
इस मौके पर ओ0पी0 गुप्ता जी, जगदीश कौशिक जी, पूर्व मेयर मुकेश शर्मा जी, पार्षद महेन्द्र सरपंच जी, पार्षद जयवीर खटाना जी, दयाशंकर गिरी जी, राम मेहर जी, ललित भारद्वाज जी, मुकेश डागर जी, रविन्द्र तिवारी जी, राव नरेश जी, जे0सी0 कौशिक जी, रमेश भारद्वाज जी सहित अनेक गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.