वरिष्ठ कॉंग्रेसी नेता श्री विजय प्रताप का विधायक नीरज शर्मा को समर्थन।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
फरीदाबाद, 26अगस्त। दिनांक 24 अगस्त को फरीदाबाद के वरिष्ठ कॉंग्रेसी नेता व पूर्व प्रत्याक्षी बडखल विधानसभा क्षेत्र श्री विजय प्रताप ने एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में पाली व पाखल गांव के सरपंचों सहित आसपास के 12 गांवों के लोग उपस्थित रहे। विजय प्रताप ने बैठक में उपस्थित सभी लोगों से विधायक नीरज शर्मा को ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील की।

विजय प्रताप ने कहा कि भाजपा सरकार ने फरीदाबाद का विकास न तो कभी किया और न ही करने दिया। उन्होंने कहा कि नीरज शर्मा एन0आई0टी0 विधानसभा के विधायक बनेंगे और विधायक बनने के बाद यहां विकास कार्यों की लहर दौडेगी। उन्होंने बताया कि बैठक में उपस्थित सभी सरपंचों व लोगों ने विधायक नीरज शर्मा को अपना पूर्ण समर्थन देने व पूर्ण बहुमत से विधायक बनाने का आशीर्वाद दिया। विजय प्रताप ने कहा कि यह एक छोटी बैठक थी, कुछ दिन पश्चात एक बड़ी बैठक का आयोजन भी किया जाएगा। विधायक नीरज शर्मा ने विजय प्रताप व उपस्थित सभी लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि यहां उपस्थित सभी लोग उनका परिवार हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी का समर्थन पहले भी था और अबकी बार तन-मन-धन से रहेगा। नीरज शर्मा ने कहा कि हम सभी मिलकर फरीदाबाद में विकास करके इसे आग़े बढ़ाएँगे

इस मौके पर पाली गांव के सरपंच रघुवर, पाखल गांव सरपंच वेदपाल, गांव मोहबताबाद सरपंच पप्पू, सरपंच कर्मवीर, जिला पार्षद हरिंदर भडाना, नरेश भडाना, कैप्टन तेज सिंह, चरण सिंह, सरपंच विजयपाल, साजिद एडवोकेट, बिजेन्द्र भडाना, उधम भडाना, एडवोकेट विकास भडाना, एडवोकेट कन्हैया लाल सहित सैंकडों लोग उपस्थित रहे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.