हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख बढ़ने पर सियासत तेज: कांग्रेस और जेजेपी ने बीजेपी को घेरा

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा

हरियाणा, 01 सितम्बर.  हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख 1 अक्टूबर से बढ़ाकर 5 अक्टूबर करने के चुनाव आयोग के फैसले पर सियासत गर्मा गई है। बीजेपी और इनेलो (INLD) इस फैसले पर खुशी जता रहे हैं, जबकि कांग्रेस और जेजेपी बीजेपी को घेरने में जुटी हैं।

दुष्यंत चौटाला ने चुनाव आयोग के निर्णय पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्स पर लिखा, “दिन तो बढ़े हैं, बीजेपी के सिर्फ़ चार देखना, अब और ज़्यादा बुरी होगी उनकी हार देखना।” इस पर कांग्रेस ने शायराना अंदाज में जवाब दिया, “फिर ना ठग ले कोई गद्दार देखना, रूप बदल कर आये हैं भाजपा के यार देखना।”

दुष्यंत चौटाला ने कहा, “हम चुनाव आयोग के फैसले का स्वागत करते हैं, लेकिन इससे साफ है कि बीजेपी अपनी हार से बचने के लिए यह कदम उठा रही है। जनता ने बीजेपी को प्रदेश से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। हमें प्रचार के चार दिन और मिलेंगे और हम मजबूती से मैदान में उतरेंगे।”

चौटाला ने यह भी कहा, “इस बार त्रिशुक विधानसभा के आसार हैं। 12 सितंबर तक नामांकन होगा, तब तक बहुत कुछ तय हो जाएगा। जनता ने बीजेपी मुक्त हरियाणा का मन बना लिया है।”

उम्मीदवारों की घोषणा पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 5 सितंबर से नामांकन शुरू होंगे और उनका गठबंधन युवाओं और महिलाओं को पूरी ताकत के साथ मैदान में उतारेगा।

 

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.