अमरोहा: भाजपा विधायक महेंद्र खड़गवंशी के मामा की सोते समय गोली मारकर हत्या, गांव में रोष

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली,19 सितम्बर। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक महेंद्र खड़गवंशी के मामा की सोते समय गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना ने स्थानीय गांव में गहरा रोष और तनाव पैदा कर दिया है।

घटना का विवरण

घटना हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव की है, जहां भाजपा विधायक महेंद्र खड़गवंशी के मामा [मृतक का नाम] की हत्या की गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक रात को अपने घर में सो रहा था, तभी अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली लगने के बाद मृतक की मौके पर ही मौत हो गई।

गांव में रोष

मृतक की हत्या की खबर के बाद से गांव में भारी रोष और आक्रोश फैल गया है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि यह हत्या पूर्व नियोजित थी और स्थानीय प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया है। घटना के प्रति स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया को देखते हुए, पुलिस और प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की है।

पुलिस की जांच

घटना की सूचना मिलने के बाद, पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने हत्या के पीछे के कारणों और आरोपियों की पहचान के लिए गहन छानबीन की है। पुलिस ने घटना स्थल से सबूत इकट्ठा किए हैं और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने यह भी कहा है कि इस मामले में जल्द से जल्द खुलासा करने के लिए सभी संभावित सुरागों को खंगाला जा रहा है। जांच की दिशा में कई संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

राजनीतिक प्रतिक्रिया

भाजपा विधायक महेंद्र खड़गवंशी ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है और कहा है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा। उन्होंने स्थानीय पुलिस और प्रशासन से मामले की निष्पक्ष और तेज जांच की मांग की है।

निष्कर्ष

अमरोहा के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा विधायक महेंद्र खड़गवंशी के मामा की हत्या ने एक बार फिर से सुरक्षा और कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। गांव में फैली अस्थिरता और रोष को देखते हुए, यह जरूरी है कि पुलिस द्वारा इस मामले की सख्त और निष्पक्ष जांच की जाए ताकि अपराधियों को सजा मिल सके और स्थानीय लोगों को न्याय मिल सके। घटना की तफ्तीश से जुड़ी हर नई जानकारी से लोगों को अवगत कराया जाएगा और प्रशासन द्वारा उचित कदम उठाए जाएंगे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.