दिल्ली के मुस्तफाबाद में NIA का बड़ा ऑपरेशन, स्पेशल सेल और स्थानीय पुलिस भी शामिल

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली,5 अक्टूबर। दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाके मुस्तफाबाद में राष्ट्रीय अन्वेषण एजेंसी (NIA) ने देर रात एक बड़ा ऑपरेशन चलाया। इस छापेमारी में NIA के साथ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और स्थानीय पुलिस भी शामिल थी। इस संयुक्त कार्रवाई का मुख्य उद्देश्य आतंकवादी गतिविधियों और संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान करना था।

जानकारी के अनुसार, NIA ने मुस्तफाबाद में विभिन्न स्थानों पर एक साथ छापेमारी की। यह ऑपरेशन आतंकवादियों के संभावित ठिकानों पर आधारित था, जहां से खुफिया सूचनाएं मिली थीं कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति अवैध गतिविधियों में लिप्त हो सकते हैं। इस छापेमारी के दौरान एजेंसियों ने कई संदिग्धों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की।

ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया था और स्थानीय लोगों से सहयोग मांगा गया था। NIA की टीम ने घरों, दुकानों और अन्य संभावित स्थलों पर छानबीन की। अधिकारियों ने बताया कि यह कार्रवाई इस बात का हिस्सा है कि देश में आतंकवादी गतिविधियों को खत्म करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि छापेमारी के दौरान सुरक्षा बलों ने किसी भी प्रकार की अशांति से बचने के लिए बेहद सतर्कता बरती। हालांकि, कुछ लोगों ने इस छापेमारी को लेकर चिंता भी जताई कि इससे स्थानीय लोगों में डर और असुरक्षा का माहौल बन सकता है।

NIA के अधिकारियों ने इस ऑपरेशन को सफल बताया है और कहा कि आगे की कार्रवाई के लिए जो भी जानकारी प्राप्त होगी, उसे गंभीरता से लिया जाएगा। यह छापेमारी पिछले कुछ समय से दिल्ली में बढ़ती आतंकवादी गतिविधियों को रोकने के लिए की गई है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि सुरक्षा एजेंसियां इस मामले में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

इस छापेमारी के बाद, स्थानीय प्रशासन ने क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी है और लोगों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना पुलिस को दें। एजेंसियों का यह ऑपरेशन आतंकवाद के खिलाफ उनकी निरंतर लड़ाई को दर्शाता है, जो देश की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए किया जा रहा है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.