दक्षिणी दिल्ली में गायों पर हमला मामला: विश्व हिंदू परिषद ने लगाया गौ भक्तों और हिन्दू समाज की भावनाओं को भड़काने का आरोप

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 15मई। दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार थाना इलाके में तीन गायों पर हमला करने का मामला सामने आया है। दो गायों को फरीदाबाद हरियाणा स्थित गौशाला में भर्ती कराया गया, जहां एक गाय की मौत हो गई, जबकि एक गाय का इलाज चल रहा है। वहीं हमले में घायल तीसरी गाय को उनके मालिक विजय भड़ाना अपने घर ले गए, जहां उनका उपचार किया गया।

गायों पर हमला करने का आरोप
गाय के मालिकों ने शिकायत की है कि उनकी गाय को किसी ने जानबूझकर धारदार हथियार द्वारा जानलेवा तरीके से काटा है। इसके लिए उन्होंने दोषियों को ढूंढकर सजा दिलाने के लिए गुहार लगाई है।

विश्व हिंदू परिषद ने गौ भक्तों और हिन्दू समाज की भावनाओं को भड़काने का लगाया आरोप

इस मामले में विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने बयान जारी कर कहा कि यह कोई अनायास घटी घटना नहीं, अपितु गौ भक्त हिंदू समाज की भावनाओं को भड़काने हेतु कुछ असामाजिक तत्वों या जेहादियों द्वारा षड्यंत्र के तहत किए गए हमले प्रतीत होते हैं। इनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।
उन्होंने आगे कहा कि दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार में तेज धार दार हथियार से तीन गायों को एक ही तरीके से घायल कर रास्ते मे छोड़ देना हिन्दू समाज को चिढ़ाने जैसा है। घटना के दो दिन बाद भी दिल्ली पुलिस द्वारा कठोर कार्यवाई का अभाव.. समाज में असंतोष बढ़ा रहा है।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.