डेरियस विसर ने टी20 क्रिकेट में बनाया नया रिकॉर्ड: एक ओवर में सर्वाधिक रन

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!

समग्र समाचार सेवा
नई दिल्ली, 20अगस्त। टी20 क्रिकेट में मंगलवार, 20 अगस्त 2024 का दिन बेहद खास रहा, जब समोआ देश की राजधानी अपिया में एक रोमांचक टी20 मैच खेला गया। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डेरियस विसर ने इतिहास रच दिया। उन्होंने एक ही ओवर में 39 रन बनाकर एक नया विश्व रिकॉर्ड बना दिया।

डेरियस विसर ने इस ऐतिहासिक पारी के दौरान युवराज सिंह द्वारा 2007 में लगाए गए छह छक्कों के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया। विसर ने इस ओवर में छ: छक्के और तीन चौके लगाए, जिसमें एक नो-बॉल भी शामिल थी। इस तरह से उन्होंने कुल 39 रन बनाकर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया।

यह उपलब्धि न केवल टी20 क्रिकेट के इतिहास में एक मील का पत्थर है, बल्कि डेरियस विसर के करियर के लिए भी एक बड़ी सफलता है। उनके इस कारनामे ने क्रिकेट प्रेमियों के बीच उत्साह और चर्चा का माहौल बना दिया है। क्रिकेट जगत में इस रिकॉर्ड को लेकर काफी सराहना हो रही है, और विसर की इस पारी को लंबे समय तक याद रखा जाएगा।

इस ऐतिहासिक पारी के साथ, डेरियस विसर ने खुद को टी20 क्रिकेट के एक दिग्गज खिलाड़ी के रूप में स्थापित कर लिया है। उनकी इस पारी ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के नक्शे पर नई पहचान दिलाई है, और वह भविष्य में भी ऐसी ही धांसू पारियों के लिए याद किए जाएंगे।

कृपया इस पोस्ट को साझा करें!
Leave A Reply

Your email address will not be published.